एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।
सहेली- बता ना कल रात को क्या हुआ?
लड़की- कुछ नहीं।

सहेली- पर कल तो तेरी सुहागरात थी, कुछ तो हुआ होगा?
लड़की- कह रही हूँ ना कुछ नहीं हुआ।
सहेली- अच्छा तो मुझे कल रात की सारी घटना बता।
लड़की- रात को दस बजे मेरे पति कमरे में आये।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- उन्होंने अपना कोट उतारा और खूँटी पर टांग दिया।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- फिर उन्होंने अपनी टाई उतारी और खूँटी पर टांग दी।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- फिर उन्होंने अपनी शर्ट उतारी और खूँटी पर टांग दी।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- फिर उन्होंने अपनी बनियान उतारी और और खूँटी पर टांग दी।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- फिर उन्होंने अपनी बेल्ट उतारी और खूँटी पर टांग दी।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- फिर उन्होंने अपनी पैंट  भी उतार कर खूँटी पर टांग दी।
सहेली- फिर क्या हुआ?
लड़की- फिर उन्होंने मेरी साड़ी उतारी और खूँटी 📌 पर टांग दी।

सहेली- फिर क्या हुआ?
लड़की- फिर मेरा ब्लाउज  उतारा और खूँटी पर टांग दिया।
सहेली- फिर क्या हुआ?

लड़की- फिर उन्होंने मेरा पेटीकोट भी उतारा और खूँटी पर टांग दिया।

Earn money

सहेली- फिर क्या हुआ?
लड़की- फिर उन्होंने मेरी ब्रा भी उतार कर खूँटी पर टांग दी।
सहेली- फिर तो जरूर कुछ मजेदार हुआ होगा?
लड़की- हाँ हुआ था ना बहुत मजा आया।
सहेली- क्या हुआ था?

लड़की - इतने सारे कपड़े लादने की वजह से खूँटी टूट गई और वो सारी रात खूँटी ही ठोकते रह गए।

Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg