दादागिरी का सौक होता तो , साला दाऊद भी अपना गुलाम होता

👊👊👊
ना ही हम नेता हैं
और ना ही गुंडे
पर...

जहां जाते हैं वहां लोग हाथ जोड़ते हैं
क्योंकि...
हम "उनकी इज्जत करते हैं..."

भाईगीरी का शौक होता तो साला
दाऊद भी अपना गुलाम होता...


😀😀😀😀: आजकल बच्चे 80 नंबर लेके भी रो रहे हैं...

एक हम थे जो दसवी में 38% नंबर लेके भी गली में लड्डू बाँट दिया
करते थे...
😜😜😜😜



😂😂😂😂
कोई गैंग नहीं है मेरी बस पहचान ही ऐसी है...
कि हर गैंग का आदमी  इस चेहरे को देख कर सलाम ठोंकता है...


शेर की भुख और हमारा लुक दोनों ही जान लेवा है...



रानी नहीं तो क्या हुआ...
यह ♛ बादशाह ♛आज भी
♡लाखों♡ दिलों पर राज करता हैं...





20%_लोग_आग_से_जलते_हैं_और_बाकी_ 80%_
लोग हमारे_Style_से_जलते_हैं॰॰॰॰॰॰॰




कड़क attitude..


मेरी Girlfriend ने मैसेज किया...
"मेरी Photo वापस दे दे... मुझे नया बॉयफ्रेंड मिल गया है "...
😎 मैंने भी 30 Photos भेज के लिखा : "इनमे से ढूंढ
लेना...
मुझे तो तेरी शकल भी याद नहीं है...




लोग कहते हैं सहेली
और हवेली आसानी से नहीं बनती...
हम कहते हैं बन्दे में दम
होना चाहिए...
सहेली फोन पे और हवेली लोन पे बन जाती है...





…._|\_________________/\_
../ /////___(___)_________ ()
./_________________(____()
…)——-(_(__))
..//—–//
.//—–//
//
पत्थर को पीस कर
कभी मैदा नहीं हुआ...
और is group को झुका दे
ऐसा koi... पैदा नहीं हुआ...



"मेरा कत्ल कर दो
कोई शिकवा ना होगा,
मुझे धोखा दे दो
कोई बदला न होगा,
पर अगर जो आँख उठी मेरे ग्रुप पे,
तो फिर तलवार उठेगी
और फिर कोई समझौता न होगा...
🔪
💕☺☺☺☺💕
कह देना तेरी गली मे रहने
वालों को कि अपनी औकात मे रहें... वर्ना जिस दिन इस group के मेरे भाई बिगडे़ ना तो शहर भी अपना और
अदालत भी अपनी...!!


Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।