Hindi Status - हुकुमत वो ही करता हे जिसका दिलो पर राज होता हे !!!! वरना यू तो गली के मुर्गो के सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!


💞💞तेरे सिवा किसी और को चाहना अब मेरे बस में नहीं

ये दिल कबका तुम्हारा हो गया है
मेरा होता तो बात और थी 💞💞❤


हाथों की लकीरों--- मैं तुम😎 हो ना हो..... जिदंगी भर दिल
में जरूर रहोगे. ......!


❤❤❤❤
एक हशिन पल की जरुरत है हमे $$$$
बिते हुए कल की जरुरत है हमेzzzzzzzz
सारा जहा रुठ गया हमसे……
जो कभी ना रुठे एसे दोस्त की जरूरत है हमे
=================
💚💚💚💚


मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती...., अपना वजूद भूलाना पडता है,किसी को अपना बनाने के लिए...।


हुकूमत "Google" का ख्वाब हैपर "Youtube" भी ला-जवाब है!अगर "Facebook " कि लडकीयाँ शबाब हैतो "apne" ग्रुप के लडके भी नवाब है!


न जाने इतनी मोहब्बत कहाँ से आ गयीउस अजनबी के लिए ,की मेरा दिल भी उसकी खातिर अक्सरमुझसे रूठ जाया करता हे ..!!


बरसात की जरूरत.. हर रेगिस्तान को होती है, सितारों की जरूरत ... हर आसमान को होती है, आप हमें भूल मत जाना.. क्युँकी सच्चे प्यार की जरूरत.. हर इन्सान को होती है ..


नजरें चुराकर नजरें चुरा मत लेना, दोस्त बनाकर दुश्मन बना मत देना, माना कि तुमसे बहुत दूर रहते हैं, हम इसी बात का बहाना बनाकर भुला मत देना..


बावरी होकर इश्क़ मे , वो कमाल कर बैठी., . .
. बावरी होकर इश्क़ मे, वो कमाल कर बैठी , . .
. . . लिखा "I Love You" और Send To All कर
बैठी.


नही हो सकती ये मोहब्ब्त तेरे सिवा किसी और से, बस इतनी सी बात को आप समझते क्यों नहीं ..


एक सच्चा दिल सब के पास होता हैं, फिर क्यों नहीं सब पे विश्वास होता हैं, इंसान चाहे कितनो भी आम हो, वो किसी न किसी के लिए जरुर खास होता हैं..


लोग कहते हैं कि मोहब्बत एक बार होती है ,लेकिन मैं जब जब उसे देखता हु , मुझे बार बार होती है ..


कलम चलती है तो दिल की आवाज लिखता हूँ;

गम और जुदाई के अंदाज़-ए-बयां लिखता हूँ;

रुकते नहीं हैं मेरी आँखों से आंसू;

मैं जब भी उसकी याद में अल्फाज़ लिखता हूँ।...


तू सचमुच जुड़ा है, अगर मेरी जिंदगी के साथ,
तो कबूल कर मुझको मेरी हर कमी के साथ..


- तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे;
खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे;
अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो;
तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे।


मेरे क़दमों में पूरी कायनात भी रख दी गई थी …. .. ए “बेवफा हमने तब भी तुम्हारी यादों का सौदा नहीं किया ..👑7⃣👑


💓बर्बाद हो गया मैं जिनकी ख़ुशी के पीछे...  वही आज जा रहे है किसी अजनबी के पीछे...😔👈


हमारी आँखो में मत देखिये
हुजुर....
हमने नजरे जुकादी तो क़यामत हो
जाएगी...
और
हमने नजरे मिलादी तो
"मोहोबत" हो जायेगी....


“दीवाने है तेरे नाम के इस बात से इंकार नहीं कैसे कहे कि तुमसे प्‍यार नहीं कुछ तो कसूर है आपकी आखों का हम अकेले तो गुनहगार नहीं ”


ऊपर वाले ने कितने लोगो की तक़दीर सवारी है ….
काश वो एक बार मुझे भी कह दे के आज तेरी बारी है|


😁💔 तूने तो कह दिया, अब तेरा मेरा कोई, वास्ता नहीं हैं, फिर भी अगर तू, आना चाहे, तो रास्ता वही हैं !!☺🚲


करनी है खुदा से गुजारिश,,,🍁

तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले,,,,,,🍁

हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा,,,,,🍁

या फिर कभी जिंदगी न मिले।,,🍁


सुन ओ दिल की रानी, "वो जो दो पल थे ना तेरी और मेरी मुस्कराहट के बीच......बस वहीँ से बेजुबान इश्क ने जगह बना ली थी"
Today
मौसम है बारिश का और याद तुम्हारी आती है
बारिश के हर कतरे से आवाज़ तुम्हारी आती है ।
बादल जब गरजते हैं दिल की धड़कन बढ़ जाती है
दिल की हर इक धड़कन से आवाज़ तुम्हारी आती है ।
जब तेज़ हवाएं चलती हैं तब जान हमारी जाती है
मौसम है बारिश का और याद तुम्हारी आती है ।


धोखा दिया था जब तूने मुझे. जिंदगी से मैं नाराज था,
सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं. मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था….


💗💔💗इंतज़ार रहता है हर शाम तेरा; यादें काटती हैं ले-ले के नाम तेरा; मुद्दत से बैठे हैं तेरे इंतज़ार में; कि आज आयेगा कोई पैगाम तेरा!💔💗💔


💞💞हमने ये शाम चराग़ों से सजा रक्खी है;​​ ​आपके इंतजार में पलके बिछा रखी हैं; ​हवा टकरा रही है शमा से बार-बार;​​ ​और हमने शर्त इन हवाओं से लगा रक्खी है।💞💞



Posted via Blogaway


Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।