एक मोटे आदमी ने न्यूज पेपर में विज्ञापन देखा। " एक सप्ताह में 5 किलो वजन कम कीजिये


एक मोटे आदमी ने न्यूज पेपर में
विज्ञापन देखा।
" एक सप्ताह में 5 किलो वजन कम
कीजिये। "
,
उसने उस विज्ञापन वाली कम्पनी में
फोन किया तो एक महिला ने
जवाब दिया
और कहा---
" कल सुबह 6 बजे तैयार रहिए। "
, अगली सुबह उस मोटे ने दरवाजा
खोला
तो देखा कि एक खूबसूरत युवती
जागिंग सूट और शूज पहने बाहर
खड़ी है।
युवती बोली--- " मुझे पकड़ो और मुझे किस
कर लो।
"
ये कहकर युवती दौड़ पड़ी।
मोटू भी उसके पीछे दौड़ा मगर
उसे पकड़ नहीं पाया।
, उस पूरे हफ्ते रोज मोटू ने उसे
पकड़ने का प्रयास किया लेकिन
युवती को न पकड़ पाया।
उसका 5 किलो वजन कम हो गया।
फिर
मोटू ने 10 किलो वजन कम करने वाले
प्रोग्राम की बात की।
अगली सुबह 6 बजे उसने दरवाजा
खोला
तो देखा कि पहले वाली से भी
शानदार युवती जागिंग सूट और शूज में
खड़ी है।
युवती बोली---
" मुझे पकड़ो और मुझे किस कर लो।
"
इस हफ्ते मोटू का 10 किलो वजन घट
गया।
मोटू ने सोचा
वाह क्या बढ़िया प्रोग्राम है। क्यूँ
ना
25 किलो वजन कम करने वाला
प्रोग्राम आजमाया जाए।
,
उसने 25 किलो घटाने वाले
प्रोग्राम के लिए
फोन किया।
तो महिला ने जवाब दिया और कहा
कि---
"क्या आपका इरादा पक्का है ?
क्योंकि
ये प्रोग्राम थोड़ा कठिन है। "
, मोटू बोला---
" हाँ। "
,
अगली सुबह 6 बजे मोटू ने दरवाजा
खोला
तो देखा कि दरवाजे पर जागिंग सूट
और
शूज पहने एक काला भुजंग नीग्रो
खड़ा है।
नीग्रो बोला---
"अगर मैंने तुम्हे पकड़ लिया तो मैं तुम्हें
किस करूँगा।"
,
बस तो फिर क्या??
अब तो
भाग मिल्खा भाग...!!!!!!

Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।