whatsapp status अब मेरी बेटी थोडी जिद्दी हो गयी है

whatsapp status अब मेरी बेटी ठोडी बडी हो गई

बहुत खुबसूरत मैसेज•

--------------------------------- 🚥अब मेरी बेटी थोड़ी सी बड़ी हो गई है.. 👉कुछ जिद्दी, कुछ नकचढ़ी हो गई है. 👉मेरी बेटी थोड़ी सी बड़ी हो गई है. 〰〰〰👧〰〰〰

🚥अब अपनी हर बात मनवाने लगी है.. 👉 हमको ही अब वो समझाने लगी है. 👉हर दिन नई नई फरमाइशें होती है. 👉लगता है कि फरमाइशों की झड़ी हो गई है. 👉मेरी बेटी थोड़ी सी बड़ी हो गई है.

〰〰〰👧〰〰〰

🚥अगर डाटता हूँ तो आखें दिखाती है.. 👉खुद ही गुस्सा करके रूठ जाती है.. 👉उसको मनाना बहुत मुश्किल होता है.. 👉गुस्से में कभी पटाखा कभी फूलझड़ी हो गई है.. 👉मेरी बेटी थोड़ी सी बड़ी हो गई है.. 〰〰〰👧〰〰〰

🚥 जब वो हँसती है तो मन को मोह लेती है.. 👉घर के कोने कोने मे उसकी महक होती है.. 👉कई बार उसके अजीब से सवाल भी होते हैं.. 👉बस अब तो वो जादू की छड़ी हो गई है.. 👉 मेरी बेटी थोड़ी सी बड़ी हो गई है..



〰〰〰👧〰〰〰 🚥घर आते ही दिल उसी को पुकारता है.. 👉सपने सारे अब उसी के संवारता है.. 👉दुनियाँ में उसको अलग पहचान दिलानी है.. 👉मेरे कदम से कदम मिलाकर वो खड़ी हो गई है 👉मेरी बेटी थोड़ी सी बड़ी हो गई है 〰〰〰👧〰〰〰 👇 🚥This Ones For all who Have Been Blessed with Most Beautiful Daughter.
〰〰〰👧〰〰〰 🔰🔰

🚥बेटियाँ सब के नसीब में कहाँ होती है.. 👉रब को जो घर पसंद आए वहाँ होती है..
==👧👧👭👧👧== 🔰🚥🚥🔰

🌿➖बोये जाते हैं बेटे.. 🌿➖पर उग जाती हैं बेटियाँ..
🌿➖खाद पानी बेटों को.. 🌿➖पर लहराती हैं बेटियां.
🌿➖स्कूल जाते हैं बेटे.. 🌿➖पर पढ़ जाती हैं बेटियां..
🌿➖मेहनत करते हैं बेटे.. 🌿➖पर अव्वल आती हैं बेटियां..
🌿➖रुलाते हैं जब खूब बेटे. 🌿➖तब हंसाती हैं बेटियां.
🌿➖नाम करें न करें बेटे.. 🌿➖पर नाम कमाती हैं बेटियां..
🌿➖जब दर्द देते हैं बेटे... 🌿➖तब मरहम लगाती हैं बेटियां..
🌿➖छोड़ जाते हैं जब बेटे.. 🌿➖तो काम आती हैं बेटियां..
🌿➖आशा रहती है बेटों से. 🌿➖पर पूर्ण करती हैं बेटियां..
🌿➖हजारों फरमाइश से भरे हैं बेटे.... 🌿➖पर समय की नज़ाकत को समझती बेटियां..
🌿➖बेटी को चांद जैसा मत बनाओ कि हर कोई घूर घूर कर देखे..



📍लेकिन📍 ----------------------- 🌿➖बेटी को सूरज जैसा बनाओ ताकि घूरने से पहले सब की नजर झुक जाये..🌞🌞
🏮Happy•• 🏮Daughters•• 🏮Week••
✔==Send it to Your ➖Sister• ➖Friends• ➖Daughter• ➖Wife• -& ➖ Mother•
Whats's up ने internet की दुनियां पर किया राज अब quack मेसिंजर lounch हुयी internet की दुनिया मैं नया मुकाम हासिल करने कियूँ है quack "whatsup" से बेहतर किया है quack पूरी जानकारी और उठये फ़ायदा >http://brenbaar.blogspot.com/2015/08/whats-up-internet-quack-lounch-internet.html

🚥दोस्तो इस खूबसूरत मैसेज को अपने सभी मित्रो से शेयर जरुर किजीये..

Comments

Popular posts from this blog

क्या BF देखना पाप है?

बिखरने के तो लाख बहाने मिल जायेगे,* *आओ हम जुड़ने के अवसर ढूंढे... Good morning msg

एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।